#

Organizing bhagwat katha for needy

निःशुल्क #भागवतकथा #रामकथा करवाये-दीन दुखियों और गरीबों के सेवार्थ :#upkarsansthantrust

कई समाजसेवी, धार्मिक बन्धु और दानी सज्जन होते हैं जो समाज कल्याण के लिये सेवा का कोई न कोई अवसर तलाशते या ढूढ़ते रहते हैं। ऐसे बंधुओं और बहनों के #उपकारसंस्थान ट्रस्ट बहुत ही शानदार सेवा का मौका लेकर आया है।
अगर आप अपने किसी परिजन या स्वर्गीय मातापिता या प्रियजन की स्मृति में या निमित्त कथा का आयोजन करने की सोच रहे तो आप के लिये बहुत ही जरूरी और ध्यान देने योग्य विषय है।
आपके कथा आयोजन से गरीब,गौ, अनाथ,रोगी, विधवा, विकलांग और वंचितों की मदद का पुनीत सेवा कार्य भी पूरा होगा जो सोने पे सुहागा जैसा होगा।
गरीबों की सेवा में आयोजित कथा से स्वर्ग वासी आत्मा प्रसन्न होगी ही साथ ही सैकड़ों -हजारों दीन दुखियों की दुआएं भी आपको मिलेगी।
आपके आयोजन में #upkarsansthan ट्रस्ट,उदयपुर आपकी #फ्री में मदद करेगी । आपके शुभ सहयोग से एक भव्य आयोजन सेवा-परोपकार का यज्ञ पूर्ण होगा जो समाजसेवा के क्षेत्र में कीर्तिमान की तरह रहेगा।

आपके द्वारा आयोजित भागवत कथा/रामकथा से कई भुखों की भूख शांत होगी। गरीब और जरूरतमन्द बच्चों को पढ़ने में मदद मिलेगी। मौत से जुंझ रहे बीमार व्यक्तियों को दवाई और चिकित्सा का अनुदान मिलेगा। अपनी वृद्ध अवस्था मे बेबस हुये बूढ़े माताओं बाबाओं को सकूंन का आश्रय मिल सकेगा। लड़खड़ाते चाल वाले विकलांग भाइयों और बहनों को लाठी से मुक्ति मिल सकेंगी। आपकी यह सेवा क्या कोई कम है???
पृथ्वी पर बैठे हम स्वयं अच्छे सेवा कार्यो से इतने प्रसन्न हो रहे हैं तो फिर अन्तरिक्ष में बैठे हमारे पूर्वज कितने खुश होंगे इसका अंदाजा हम अपनी खुशी से जरूर लगा सकते हैं।

हर धर्म/ग्रन्थ और माता पिता-गुरु हमें#सेवा #मदद #परोपकार और #सहयोग की प्रेरणा देते हैं फिर हम क्यों न करें दूसरों की सेवा,पर- उपकार और भलाई। हमें भी एक दिन वृद्ध होना है…. हमारे 100 दिन पूरे होने पर मृत्यु का ग्रास बनना है…. सोचिये?? …विचार करिये???
समाज के दुःखी वर्ग के दुःख और शोक मिटाने के लिये आगे आना चाहिए या नहीं??? क्या हम कुछ भी इस धरा से संचय करके साथ ले जा सकेंगे???
करिये आज ही संकल्प दीन दुखियों की सेवा में कथा आयोजन करवाने का।।।
संपर्क करें #9784009999
Login
www.upkarsansthantrust.org
Info@upkarsansthantrust.org